डबरा में रिश्ते हुए शर्मसार, सौतेले पिता ने 13 साल की बेटी से किया दुष्कर्म

3/11/2023 3:09:15 PM

डबरा(भरत रावत): भितरवार अनुविभाग के चिटोली गांव में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां सौतेले पिता ने 13 वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और भाग गया। घटना के समय मां घर से बाहर गई हुई थी, जब वह वापस आई तो बच्ची ने पूरी घटना से अवगत कराया। दो-तीन दिन तो मां-बेटी शर्म के कारण चुप रही पर बाद में थाने पहुंचकर अपराध दर्ज करा दिया है। घटना बेलगढ़ा थाना क्षेत्र की है अपनी नानी और मां के साथ थाने पहुंची और पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि 13 वर्षीय मासूम के पिता की मौत 6 वर्ष पूर्व हो गई थी उसकी मां ने दूसरी शादी भोलू प्रजापति के साथ कर ली थी। घटना 6 मार्च की है जब पीड़िता की मां किसी कार्य से भितरवार गई हुई थी उसी दौरान भोलू ने रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया। पहले आरोपी ने मासूम बालिका को सिर दर्द का बहाना बनाकर सिर दबाने के बहाने बुलाया बाद में उसके हाथ पैर बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि वह चिल्ला ना सके और वारदात को आसानी से अंजाम दिया जा सके। इसके बाद आरोपी सौतेले पिता ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और उसे छोड़कर भाग गया। शाम को मां घर पहुंची तो बच्ची की हालत देखकर घबरा गई। बच्ची ने पूरी घटना से अपनी मां को रूबरू कराया। पहले तो लोक लाज के डर से मां चुप रही। शुक्रवार शाम अपनी नानी और मां के साथ थाने पहुंच गई और भोलू के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस ने बलात्कार और पास्को एक्ट की धारा के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी।

एसडीओपी भितरवार अभिनव बारंगे ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए बेलगढ़ा थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा को निर्देशित किया ताकि आरोपी गिरफ़्तार हो सके। थाना प्रभारी ने मुखबिर तंत्र मज़बूत किया तो नरवर बस स्टैंड के पास से आरोपी को उस समय गिरफ़्तार कर लिया जब वह भागने की तैयारी में था।

meena

This news is Content Writer meena