डेयर डेविल्स ने दिखाए हैरतअंगेज कारनामे, आग के गोले के बीच बाइक का सफर

10/10/2021 12:44:52 PM

जबलपुर: 1971 की जंग में पाकिस्तान पर जीत के 50 साल पूरे होने पर मनाए जा रहे स्वर्णिम विजय वर्ष के कार्यक्रम में जबलपुर में सेना की डेयर डेविल्स टीम ने हैरतअंगेज कारनामें दिखाए। सेना के सिग्नल कोर की डेयर डेविल्स टीम मोटरसाइकिल पर हैरतअंगेज कारनामे दिखाने के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। स्वर्णिम विजय वर्ष के मौके पर जबलपुर में 10 दिनों के लिए मौजूद विजय मशाल के स्वागत में डेयर डेविल्स ने कुछ ऐसे करतब दिखाए कि देखने वालों ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं।  

PunjabKesari, Madhya Pradesh

जबलपुर में सेना के गौरीशंकर परेड ग्राउंड में डेयर डेविल्स के इस शो ने समां बांध दिया। मेजर दिशांत कटारिया और ब्रिगेडियर राहुल मलिक की अगुआई में डेयर डेविल्स ने मोटरसाइकिलों से सुसाईडल क्रॉसिंग करते हुए शो की शुरुआत की। इसके बाद चलती मोटरसाइकिलों पर ह्यूमन पिरामिड बनाकर डेयर डेविल्स ने खूब तालियां लूटीं। कभी आग से भीतर से बाइक निकालकर, कभी ट्यूबलाइट्स और कांच फोड़ते हुए बाइक निकालकर तो कभी जवानों के ऊपर से बाइक कुदा कर डेयरडेविल्स ने बता दिया कि आखिर क्यों वो इतने जांबांज माने जाते हैं।  

PunjabKesari, Madhya Pradesh

अब तक 29 वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी डेयर डेविल्स की टीम का ये शो जिसने भी देखा वो वाह कहने से नहीं चूक पाया। कार्यक्रम में मौजूद सेना के मध्य भारत एरिया के कमांडिंग जनरल, लेफ्टिनेंट जनरल एस. मोहन ने भी स्वर्णिम विजय वर्ष पर विजय मशाल के स्वागत में डेयर डेविल्स के इस शो को खूब सराहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News