डेयर डेविल्स ने दिखाए हैरतअंगेज कारनामे, आग के गोले के बीच बाइक का सफर

10/10/2021 12:44:52 PM

जबलपुर: 1971 की जंग में पाकिस्तान पर जीत के 50 साल पूरे होने पर मनाए जा रहे स्वर्णिम विजय वर्ष के कार्यक्रम में जबलपुर में सेना की डेयर डेविल्स टीम ने हैरतअंगेज कारनामें दिखाए। सेना के सिग्नल कोर की डेयर डेविल्स टीम मोटरसाइकिल पर हैरतअंगेज कारनामे दिखाने के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। स्वर्णिम विजय वर्ष के मौके पर जबलपुर में 10 दिनों के लिए मौजूद विजय मशाल के स्वागत में डेयर डेविल्स ने कुछ ऐसे करतब दिखाए कि देखने वालों ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं।  



जबलपुर में सेना के गौरीशंकर परेड ग्राउंड में डेयर डेविल्स के इस शो ने समां बांध दिया। मेजर दिशांत कटारिया और ब्रिगेडियर राहुल मलिक की अगुआई में डेयर डेविल्स ने मोटरसाइकिलों से सुसाईडल क्रॉसिंग करते हुए शो की शुरुआत की। इसके बाद चलती मोटरसाइकिलों पर ह्यूमन पिरामिड बनाकर डेयर डेविल्स ने खूब तालियां लूटीं। कभी आग से भीतर से बाइक निकालकर, कभी ट्यूबलाइट्स और कांच फोड़ते हुए बाइक निकालकर तो कभी जवानों के ऊपर से बाइक कुदा कर डेयरडेविल्स ने बता दिया कि आखिर क्यों वो इतने जांबांज माने जाते हैं।  



अब तक 29 वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी डेयर डेविल्स की टीम का ये शो जिसने भी देखा वो वाह कहने से नहीं चूक पाया। कार्यक्रम में मौजूद सेना के मध्य भारत एरिया के कमांडिंग जनरल, लेफ्टिनेंट जनरल एस. मोहन ने भी स्वर्णिम विजय वर्ष पर विजय मशाल के स्वागत में डेयर डेविल्स के इस शो को खूब सराहा। 

vinod kumar

This news is Content Writer vinod kumar