हाईवे के पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े लूट का प्रयास, पुलिस बोली- सामान्य मारपीट की घटना

3/9/2022 7:40:59 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): इंदौर इच्छापुर हाईवे पर ओमकारेश्वर थाना के मोटक का चौकी के अंतर्गत पड़ने वाले एक निजी पेट्रोल पंप पर पांच अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट का प्रयास किया। पेट्रोल पंप मैनेजर और कर्मचारी इस घटना को लूट का प्रयास बताते रहे लेकिन पुलिस इसे मारपीट की घटना बताकर सामान्य बात बता रही है। हालांकि पुलिस में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।



इंदौर ईच्छापुर हाईवे पर ओम्कारेश्वर थाने की मोरटक्का चौकी के ग्राम मोरघडी के पास संचालित एक निजी पेट्रोल पंप पर बुधवार दोपहर पांच अज्ञात व्यक्ति पेट्रोल लूटने का प्रयास किया। अज्ञात युवक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आए, जिनमें से एक युवक ने पम्प के गल्ले से पैसे निकालने का प्रयास किया। इस दौरान पंप पर कार्यकत कर्मचारियों ने पैसे निकाल रहे युवक को पकड़ लिया। तभी अन्य युवकों ने आकर अपने साथी को छुड़ाने के लिए पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से मारपीट की और साथी को छुड़ाकर ले गए।

इस मामले में पंप मैनेजर प्रेम लाल बिरला का कहना है कि यह अज्ञात व्यक्तियों द्वारा लूट करने का प्रयास था। बिरला ने बताया कि वह पेट्रोल पंप के काम से सनावद बैंक गए हुए थे तभी दो मोटरसाइकिल से 5 लोग पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने आए 4 लोगों ने पेट्रोल डालने वाले कर्मचारियों को बातों में उलझा रखा और एक अज्ञात व्यक्ति पेट्रोल पंप के अंदर घुसकर कर गला खोलने लगा इतने में पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी ने उसे देख लिया और उसे पकड़ लिया उसके चारों साथी वहां से भाग निकले पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने मुझे सूचना दी मैंने उससे कहा कि उसे पकड़ कर रखें मैं पुलिस को सूचना देता हूं। इसी बीच उसके साथी भी वापस आ गए और हम से मारपीट करने लगे बीच बचाव करते हुए हमने भी उन्हें पीटा।



पेट्रोल पंप कर्मचारी विजय सैनी ने बताया कि पांच व्यक्ति पेट्रोल डलवाने आए थे उनमें से एक पेट्रोल पंप के अंदर घुस गया उस वक्त ऑफिस के अंदर कोई नहीं था उसने लगभग आधा गला खोल लिया था। इतने में कर्मचारी वहां पहुंच गया और उसमें उसे पकड़ लिया। जब उससे पूछा कि यहां क्या कर रहे हो तो उसने कहा कि मैं तो ऐसे ही बैठा हूं। उसके बाद वह हम से मारपीट करने लगे घटना के समय पेट्रोल पंप पर दो ही लोग मौजूद थे।

घटना की सूचना देने के बाद पेट्रोल पंप पर पहुंचे ओमकारेश्वर थाने के थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर में लूटपाट की घटना को नकारते हुए कहा कि कर्मचारियों से अज्ञात व्यक्तियों की कहासुनी हो गई थी जिस के बाद उन्होंने आपस में मारपीट की है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है जिनकी तलाश की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena