एक ही परिवार के 3 सदस्यों के संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव, मचा हड़कंप

11/5/2021 4:56:24 PM

सिवनी मालवा(शशांक मिश्रा): होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा तहसील में जब एक और पूरे नगर में दीपावली के त्यौहार की धूम थी तभी उपनगरी बानापुरा के दुर्गा कॉलोनी स्थित एक आवास में एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे मोहल्ले में बड़ी संख्या लोग पहुंचने लगे थे। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने घटनास्थल की जांच की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मृतकों में एक सुनील नामदेव उम्र लगभग 36 वर्ष उसकी पत्नी सुनीता नामदेव एवं उनका एक 12 वर्षीय पुत्र शामिल है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी, थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे और पूरे घर को सील कर दिया गया है। वही जिले से पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गुरकरण सिंह एवं सिवनी मालवा एसडीएम अखिल राठौर भी घटना स्थल पर पहुंच गए है। एफ़एसएल टीम के द्वारा शव का परिक्षण किया गया साथ ही घटना स्थल से फिंगर प्रिंट भी लिए गए हैं।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची डॉग स्कॉट घटना स्थल से बानापुरा रेलवे स्टेशन तक गई जिसके आगे डॉग नहीं गया। पुलिस के द्वारा मौका पंचनामा बना तीनों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है। जिनका पोस्टमार्टम सुबह किया जाएगा। वही घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक गुरकरण सिंह ने बताया कि घटना स्थल की पूरी जांच कर ली गई है। डॉग की टीम, फिंगर प्रिंट की टीम सभी यहां है, मौके पर जो भी साक्ष्य है वो कलेक्ट कर लिए गए है। इस घटना को अंजाम किसी परिचित के द्वारा किया हुआ लग रहा है। हमारी पूरी टीम लगी हुई है जल्द ही पुलिस के द्वारा पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News