नरसिंहपुर में ट्रेन से कटकर पिता की मौत के बाद बेटे की कुएं में मिली लाश

5/13/2020 5:53:46 PM

नरसिंहपुर: जिला मुख्यालय से लगे कपूरी रेलवे गेट के पास ट्रेन से कटने वाले वृद्ध के पुत्र की लाश बुधवार को एक कुंए से बरामद हुई है। मृतक पुत्र मंगलवार को घर में हुए विवाद के बाद निकले पिता को खोजने के लिए निकला था जो घर नहीं लौटा और जब उसकी तलाश की गई तो एक कुएं के पास उसकी चप्पल मिली। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को कुएं की जांच करते हुए अंदर से युवक का शव निकलवाया।

वहीं इस घटना के बारे में बताया जाता है कि बीते मंगलवार को कपूरी रेलवे गेट के पास शाम के वक्त एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त नगर के काछी मोहल्ला निवासी घनश्याम कुशवाहा के रूप में की गई थी। कोतवाली प्रभारी अजय सनकत ने बताया कि मामले की जांच दौरान पता चला कि मृतक के परिवार में उसका बेटा जगदीश और दो बेटियां हैं।

घनश्याम मंगलवार को शराब पीकर घर आया था जिसके कारण परिवार में कहा सुनी हुई और दोपहर बाद घनश्याम घर से निकल आया जो नहीं लौटा तो उसे खोजने के लिए उसका बेटा जगदीश निकला था। जब जगदीश भी घर नही लौटा और उसकी तलाश हुई तो मोहल्ले के पास ही एक कुएं के पास उसकी चप्पल मिली।

कुएं की जांच करने पर उसमें जगदीश का शव देखा गया। जिसे रस्सियों की मदद से बाहर निकालकर मर्ग पंचनामा की कार्रवाई की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक घनश्याम की पत्नी ने भी करीब 8 साल पहले जहर खा लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh