घर के शौचालय में मिला महिला का संदिग्ध हालत में शव, टॉयलेट सीट में फंसी थी गर्दन

1/19/2023 11:43:44 AM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्यप्रदेश के खंडवा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। खंडवा के पुनासा के नर्मदानगर थाना क्षेत्र के एक घर के शौचालय में महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है। महिला की गर्दन शौचालय की सीट में फंसी थी। महिला का गला  काले कपड़े से  कसकर बंधा हुआ था। उसके गले से ज्वेलरी गायब थी, इससे परिवार वाले चोरी के दौरान हत्या की आशंका जताई है। मामला, थाना नर्मदानगर के गांव मोहना का है। मामले में पुलिस अब जांच कर रही है।

एसडीओपी राकेश पैंड्रो के अनुसार मोहना निवासी सविता बाई (30) का शव उसके ही घर के शौचालय में औंधे मुंह पड़ा मिला। महिला की गर्दन टॉयलेट शीट में फंसी मिली। बुधवार दोपहर करीब 3 बजे सविता बाई को सास भंवर कुंवर बाई ने चाय बना कर दी और पास के खले में जलाऊ लकड़ी लेने चली गई। लगभग आधे घंटे बाद जब वापस लौटी तो घर में समान बिखरा पड़ा था। घबराकर जब बहु को आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला। तब घर के पीछे जाकर देखा तो शौचालय में सविता बाई औंधे मुंह पडी थी। जिसे देखकर सास जोर से चिल्लाई तो आस-पास के लोग जमा हुए। सविता के गले में काला कपड़ा कसकर बंधा हुआ था। उसे परिजन तत्काल सनावद अस्पातल ले गए, यहां डॉक्टर ने मृत घोषित किया। घटना की सूचना मोबाइल के जरिए - देशपाल सिंह ने नर्मदा नगर थाने को दी।

एसडीओपी राकेश पेंड्रो ने बताया की मामले में छानबीन कर रहे है। डॉग स्क्वायड, फिंगर एक्सपर्ट और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही घटना का कारण पता चल पाएगा। ग्रामीणों ने बताया मृतका के परिवार में पति, सास और एक दो वर्ष का बेटा है। परिवार के किसी भी सदस्य का किसी से कोई विवाद नहीं है। मृतका का पति राजेंद्र दो दिन से ग्राम बायफल में मामा के यहां गेहूं की फसल की देख-रेख के लिए गया था।

meena

This news is Content Writer meena