पेड़ पर लटका मिला बुजुर्ग महिला का शव, ग्रामीणों में रोष, पुलिस को नहीं उतारने दी लाश

10/29/2021 2:37:01 PM

दतिया(नवल यादव): मध्यप्रदेश के दतिया जिगना थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम नुनवाहा में उस समय सनसनी फैल गई जब 60 वर्षीय वृद्ध का शव उनके खेत पर खड़े पीपल के पेड़ पर लटका मिला। यह खबर ग्रामीणों एवं वृद्ध के परिजनों को लगी तो लोगों का तांता लग गया। देखते देखते खेत पर भीड़ एकत्रित हो गई। इसकी सूचना जिगना थाना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची। पुलिस को भीड़ ने शव उतारने से रोक दिया। तब कहीं SDOP बड़ौनी दीपक नायक एवं सिनावल तथा बड़ौनी थाने का बल भी मौके पर पहुंच गया।

SDOP के काफी समझाने के बाद शव को पेड़ से उतारा गया। सूत्रों की यदि बात करें तो वृद्ध की जेब से एक पत्र मिला जिसमें पुलिस अधीक्षक दतिया एवं SDOP बड़ौनी को संबोधित करते हुए एक पत्र मिला जिसमें गांव के ही कुछ लोगों पर पुलिस के साथ मिलकर उसके परिजनों को परेशान करने की बात का उल्लेख किया गया है। शव को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय में लाया गया। जहां उसका पोस्टमार्टम हो रहा है। अभी भी गांव का माहौल तनाव पूर्ण है।

मृतक के पुत्र हिम्मत सिंह ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए गांव कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस पर भी कल्ला अहिरवार हत्या कांड को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वहीं SDOP बड़ौनी दीपक नायक ने बताया कि अभी मृतक का जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया जा रहा है पोस्टमार्टम हो जाने के बाद जो भी रिपोर्ट आएगी उस रिपोर्ट के आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena