इंदौर के 5 स्टार होटल में विदेशी नागरिक की मिली लाश, मचा हड़कंप

4/2/2024 6:32:45 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर की लसूड़िया थाना क्षेत्र में ऑस्ट्रेलिया से आए विदेशी नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है तो वहीं तमाम सबूत होटल के कमरे से जुटाए जा रहे हैं।

दरअसल लसूड़िया थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 78 में द ग्रैंड शौर्य में पिछले कुछ दिनों से रुके हुए ऑस्ट्रेलिया निवासी ग्रेविन बेल नामक व्यक्ति की होटल के कमरे में ही मौत हो गई है। मृतक पिछले कुछ दिन पहले ही इंदौर आए हुए थे संभवतः वह इंदौर के परंपरागत रंग पंचमी पर निकलने वाली गैर को देखने के लिए आए थे और होटल में ही रुके हुए थे। सुबह जब मृतक ने अंदर से गेट नहीं खोला तो होटल में ही काम करने वाले कर्मचारियों ने फिर दोबारा से दोपहर में दरवाजा खटखटाया तो भी कोई हलचल नहीं हुई जिसके बाद पूरे मामले में पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और होटल का कमरा खोल कर देखा गया तो मृतक संदिग्ध अवस्था में पाया गया। पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है और होटल के कमरे को भी सील किया गया है।

meena

This news is Content Writer meena