इंदौर में लापता बच्चे का शव नाले में मिला, पुलिस जांच में जुटी

Friday, Sep 20, 2024-08:17 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 4 साल का लापता बच्चे की तमाम खोजबीन के बीच राहगीर द्वारा बच्चे का शव खान नदी में देखा गया और फिर पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने तत्काल प्रभाव से बच्चे के शव को खान नदी से निकाल कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दरअसल बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा में धार से अपने मामा ससुर के यहां पर राहुल बागवान अपने परिवार के साथ धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होने आए थे और यहां पर अन्य परिवार के बच्चों के साथ 4 साल का बच्चा भी जिसका नाम कीशु है वह भी खेल रहा था।

आपको बता दें कि खेलते - खेलते चार साल का बच्चा गायब हो गाया तमाम जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस को राहगीर से सूचना मिली थी की नाले किनारे बच्चे का शव मिला है, उसके बाद पुलिस ने छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है और मार्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरू की गई है।

PunjabKesari पुलिस का कहना है कि पूछताछ में यही बात सामने आई थी कि बच्चा नाले के पास में ही बने हुए एक पुल के वहां पर खेल रहा था शायद बच्चा इस पुल से गिरा होगा और पानी के बहाव में बच्चा बहता हुआ 3 किलोमीटर दूर शव आकर रुक गया, फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News