हनी ट्रैप: जीतू सोनी पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला पर जानलेवा हमला

2/27/2020 4:16:33 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले को अपनी अखबार के माध्यम से सामने लाने वाले व्यवसायी जीतू सोनी पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला पर आज जानलेवा हमला हो गया। हमले में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। बाद में उसे पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे 14 टांके लगे हैं। घटना की सूचनी पाकर पहुंची पुलिस ने वारदात की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। ये दोनों संदिग्ध वारदात के समय घटनास्थल पर देखे गए थे।



घटना बुधवार को इंदौर के संयोगितागंज में हुई जहां दो बाइक सवार नकाबपोश लोगों ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया। महिला अपने भाई के साथ किसी काम से जा रही थी, तभी उस पर किसी ने हमला कर दिया। आनन फानन में गंभीर हालत में जख्मी महिला को पास के अस्पताल में ले जाया गया। 



बता दें, मध्य प्रदेश पुलिस ने इंदौर के जीतू सोनी के खिलाफ 58 मामले दर्ज किए हैं जिनमें गैंगरेप, रेप, फिरौती, ब्लैकमेल और मानव तस्करी के आरोप शामिल हैं। पुलिस ने उस पर एक लाख का इनामी रखा है। वह फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है। जीतू सोनी फिलहाल फरार चल रहा है।

meena

This news is Edited By meena