छतरपुर SDM पर नकाबपोशों का जानलेवा हमला, फायरिंग के साथ की तोड़फोड़

2/5/2020 4:34:47 PM

छत्तरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में गुंडागर्दी अपने चरम पर है। यहां SDM कार्यकाल में बैठे एसडीएम अनिल सपकाले पर जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में एसडीएम सपकाले और कार्यालय के कर्मचारी बाल-बाल बच गए। हमलावरों ने उनकी गाड़ी में भी तोड़-फोड़ की। हमले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। हालांकि सभी नकाबपोश हमलवार फरार हो गए। सूत्रों की मानें तो SDM द्वारा लगातार भूमाफियाओं के खिलाफ चल रही कार्यवाही से भूमाफिया सकते में थे। इसी के चलते ही कार्यालय और चेम्बर में हथियारबंद बदमाशों के साथ जाकर चचलवाई गोली और तोड़-फोड़ की।



चश्मदीदों के अनुसार, मुंह पर कपड़ा बांधकर आए आधा दर्जन हमलावरों ने एसडीएम कार्यालय में बंदूक और लाठी-डंडों की सहायता से हमला कर दिया। उन्होंने एसडीएम का वाहन और कार्यालय का गेट भी तोड़ दिया। 

बता दें कि घटना SDM कार्यालय/तहसील और SP बंगले के ठीक सामने की है। मौके पर भारी पुलिसबल और अधिकारी, FSL अधिकारी और जांच टीम मौजूद हैं और जांच चल रही है। घटना की जानकारी के बाद एएसपी जयराज कुबेर, एडीएम प्रेमसिंह चौहान, नगर पालिका सीएमओ अरुण पटैरिया और सीएसपी भी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। 

meena

This news is Edited By meena