पत्थर उत्खनन का विरोध करने पर प्लांट मैनेजर पर जानलेवा हमला, गंभीर घायल

11/5/2022 5:40:53 PM

कटनी(संजीव वर्मा): बरही थाना क्षेत्र के बिचपुरा गांव में पत्थर उत्खनन को लेकर प्लांट मैनेजर पर जानलेवा हमला हो गया जिससे वह लहूलुहान हो गया है। वह घायल अवस्था में बरही अस्पताल पहुंचे जिसका डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया। जहां हालत ठीक न होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

जानकारी अनुसार बरही क्षेत्र के बिचपुरा कनौर क्षेत्र में संचालित सरोज मिनिरल्स प्लांट के मैनेजर मुनींद्र तिवारी ने केपी अवस्थी, रामप्रसाद तोमर, तिलक ग्रोवर सहित अन्य लोगों के मारपीट का आरोप लगाया और बताया कि हमारी खदान पर मशीन लगाकर पत्थर का उत्खनन किया जा रहा था जिसका विरोध करने पर सभी लोगों ने मिलकर मेरे साथ मारपीट किया है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत बरही थाना में दर्ज कराई है लेकिन पुलिस के द्वारा ठोस कार्यवाही नहीं की गई जबकि उस पर प्राणघातक हमला हुआ है।



हाथ फैक्चर हो गया है शरीर में कई जगह गंभीर चोट आ गई है। इसके बावजूद पुलिस द्वारा ठोस कार्यवाही नहीं की गई। वही पीड़ित का आरोप है कि मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है। प्लांट मैनेजर ने कहा कि मेरी जान को खतरा है और मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

meena

This news is Content Writer meena