जमानत पर बाहर आए दुष्कर्म के आरोपी पर जानलेवा हमला, पेट्रोल डालकर जलाया

9/10/2021 4:18:39 PM

श्योपुर: जमानत पर जेल से रिहा हुए दुष्कर्म के आरोपी युवक पर अज्ञात लोगों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे आरोपी युवक गंभीर रुप से झुलस गया, जिसे डायल 100 टीम ने उपचार के लिए विजयपुर अस्पताल पहुंचाया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने युवक को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है।



मामला चिलमानी थाना इलाके के सिमरई गांव का है। जहां गुरुवार की देर रात अपने गांव में पहुंचे दुष्कर्म के आरोपी योगेश यादव को किसी ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। जिससे युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। युवक के परिवारजनों का आरोप है कि जिन लोगों ने उसे दुष्कर्म के आरोप में जेल भिजवाया था। उन्हीं ने उसे पेट्रोल डालकर आग के हवाले किया है। युवक के पिता की मानें तो हाईकोर्ट से जमानत पर रिहा हुआ उनका बेटा ग्वालियर में उन्हीं लोगों की टेक्सी चलाता था। जिसे उनके द्वारा जमकर तंग भी किया जाता रहा था।



अब जब वह अपने घर वापस लौटा तो उन्होंने उसका पीछा करके उसे पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी है। इस बारे में डायल 100 स्टॉफ का कहना है कि उन्हें फोन पर जानकारी मिली थी कि  कोई युवक आग से गंभीर रुप से झुलस गया है। हमने मौके पर पहुंचकर देखा तो वह घायल हालत में था, उसे विजयपुर अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। घटना की हकीकत क्या है यह जांच में पता लग सकेगी।

meena

This news is Content Writer meena