सड़क हादसा: एक ही परिवार के तीन लोग चढ़े मौत की भेंट, 6 घायल

3/18/2019 3:20:12 PM

ग्वालियर: जिले में आगरा मुबई हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों को ट्रॉमा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस के अनुसार, अशोकनगर निवासी दीपक मौर्य अपनी तीन साल की बेटी सिद्धि, दो साल के बेटे सिद्धार्थ व अपनी पत्नी के साथ साथ अन्य लोगों के साथ टवेरा से मथुरा वृंदावन परिक्रमा लगाने के लिए गए हुए थे। परिक्रमा पूरी कर वह ग्वालियर से होते हुए रविवार की देर रात वापस अशोक नगर जा रहे थे। ग्वालियर में मोहना के पास जब इनकी टवेरा कार एक ढाबे के पास पहुंची ही थी, तभी तेज गति से आ रहा एक ट्रक टवेरा कार में जा घुसा।
 

 

हादसे में उजड़ा परिवार
हादसे में कार में बैठे दीपक मौर्य और बेटी सिद्धि, बेटा सिद्धार्थ व एक अन्य विपुल जैन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में बैठे आधा दर्जन के करीब महिला बच्चे और पुरुष घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया। 
 



हादसे के बाद चालक फरार
वहीं हादसे की खबर मिलते ही मोहना थाना पुलिस मौके पर जा पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जयरोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया।  जहां उनका इलाज जारी है घायलों की हालत भी गंभीर है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
 

suman

This news is suman