Video: प्यार में मिली हार तो मौत को लगाया गले, दीवार पर कोयले से लिखा बेवफा का नाम

1/30/2019 2:51:09 PM

दमोह: कहते हैं जब कोई सच्चे प्यार में हार जाए तो वह अंदर से टूट जाता है और सही गलत का फैसला करने में असमर्थ हो जाता है। दिवानगी इस कदर सर चढ़ के बोलती है कि आशिक मौत को गले लगाने से भी परहेज नही करते। ऐसा ही एक मामला जिले के हटा थाना अन्तर्गत ग्रांम सोजना में देखने को मिला जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेम में असफल होकर मौत को गले लगाना ही बेहतर समझा।



जानकारी के अनसार, सोजना की रहने वाली 19 वर्षिय रचना सिंह और अनुराग सिंह के बीच बीते पांच साल से प्रेम सबंध थे। जिसकी जानकारी घर सहित पूरे गांंव मे थी। दोनों परिवारों के बीच रिश्ते को लेकर बात हुई थी। लेकिन लड़के का परिवार 7 लाख रुपए दहेज मांग रहा था। इतना पैसे न देने पर लड़के के परिजनों ने शादी करने से इन्कार कर दिया। इस घटना के सात दिन पहले ही लड़की ने प्रेमी से आरजू मिन्नत की प्यार का वास्ता दिया। प्रेमी और उसके घर वालों ने एक न सुनी और उसके मारपीट भी की और हाथ पर जख्म देकर घर से भगा दिया था।



प्रेमिका रचना ने अनुराग के धोखे से हताश और परेशान  होकर मौत को गले लगा लिया। जहां उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली लेकिन मरने से पहले घर की दीवार पर कोयले से लिखा कि रोना बाद मे पहले अनुराग को पकड़ो कहीं भाग न जाए और छोड़ना नही अनुराग और उसके परिवार को। इस मैसेज के अलावा 5 पेज का सुर्साइड नोट भी लिख छोड़ने के बाद घर की छत से फांसी के फंदे पर झूलकर जीवन लीला समाप्त कर ली।



घटना की जानकारी के बाद आरोपी का पूरा परिवार रफू चक्कर हो गया है। हटा पुलिस ने सुसाइट नोट के आधार पर मामला पंजीबंध कर मामले की जांच शुरू कर दी ।

 

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR