Video: ट्रक ने कुचला युवक का सिर, घटना सीसीटीवी में कैद

2/26/2019 6:50:01 PM

भोपाल: एयरपोर्ट रोड स्थित दाता कालोनी के पास सोमवार की शाम एक युवा लैब टेक्नीशियन की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना के समय वह लालघाटी से गांधी नगर की तरफ जा रहा था। रास्ते में उसकी आंख में कोई कचरा चला गया। उसने एक हाथ से कचरा निकालने का प्रयास किया, तभी सड़क पर पड़ी गिट्टी के कारण बाइक अनियंत्रित  हो गई। वह अचानक ही गिर पड़ा, तभी बगल में चल रहा गैस सिलेंडर से भरा ट्रक उसे कुचलते हुए निकल गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर मर्चुरी में रखवा दिया।



जानकारी के अनुसार, मृतक अभिषेक नागर ग्राम हिनौती सड़क, हर्राखेड़ा बैरसिया रोड थाना गुनगा का रहने वाला था। वह लैब टेक्नीशियन था और गांधी नगर इलाके में पैथालाजी लैब चलाता था। सोमवार की शाम को वह एक रिपोर्ट देने के लिए पुराने शहर स्थित निजी अस्पताल पहुंचा था। शाम करीब साढ़े छह बजे वह बाइक से वापस लैब के लिए लौट रहा था। सिंगार चोली रेलवे फाटक से करीब आधा किलोमीटर आगे दाता कालोनी के बाद फैज मस्जिद को जाने वाले रास्ते के सामने पहुंचा, तभी उसकी आंख में कुछ कचरा चला गया।

वह मुंह पर बंधे कपड़े को एक हाथ से सही करने लगा, तभी सड़क पर पड़ी गिट्टी के कारण उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई। अभिषेक खुद को संभाल पाता, तब तक वह सड़क पर गिर पड़ा और बगल में चल रहा गैस सिलेंडर से भरा ट्रक उसके सिर को कुचलता हुआ निकल गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए रखवा दिया है।



हादसे के समय पिता कर रहे थे फोन
बताया जाता है कि हादसे के समय अभिषेक के पिता उसके मोबाइल पर फोन लगा रहे थे, लेकिन अभिषेक ने फोन अटैंड नहीं किया था। इस बीच पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी। अभिषेक के जेब में रखा मोबाइल फोन दोबारा बजने लगा तो पुलिस ने उसे अटैंड किया। बातचीत के दौरान पहले युवक का नाम और पता पूछा, फिर परिजनों को हादसे की सूचना दी। अभिषेक तीन भाईयों में सबसे छोटा था। उसका सबसे बड़ा भाई नगर निगम में नौकरी करता है, जबकि उससे छोटा इंजीनियर है। अभिषेक सबसे छोटा भाई था।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR