कांग्रेस नेता का बड़ा आरोप, कहा- ''शिवराज ने टैक्स को बनाया लूट का साधन''

11/13/2018 4:24:55 PM

भोपाल: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रेस वार्ता में पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने BJP सरकार को जमकर कोसा। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह ही नोटबंदी की दूसरी वर्षगांठ पर सामने आया कि PM मोदी, जिसे देश को बदलने वाला निर्णय बता रहे थे, उसके दर्द से मध्यप्रदेश का गरीब और किसान अभी तक उभर नहीं पाया है। आज दो साल के बाद भी मंदसौर के जिस किसान ने लगातार चार दिन तक बैंक की लाईन में खडे़ रहकर अपने ही पैसे को निकालने में असफल होने के बाद आत्महत्या कर ली थी, उसका परिवार भारतीय जनता पार्टी की सरकार से जवाब मांग रहा है।  

 

जिस तरह से भूकंप आने पर बड़ी-बड़ी इमारतें धराशायी हो जाती हैं, उसी तरह से भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के चलते देश का आर्थिक ढांचा धराशायी हो गया है। अकेले मोदी और जेटली की सरकार ने ही बैंकों के हजारों, करोड़ रूपये लेकर विजय माल्या जैसो को नहीं भगाया। बल्कि शिवराज ने भी जनता के पैसों पर अपना साम्राज्य खड़ा करने वालों को सम्मानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
 

बैंकों के 35 करोड़ रूपये के बिलफुल डिफाल्टर सुरेन्द्र पटवा को मंत्री भी बनाये रखा और फिर टिकिट भी दिया। पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस में वेट के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी शिवराजजी ने देश में सबसे ज्यादा टैक्स लगाकर मध्यप्रदेश की जनता को लूटा है। मध्यप्रदेश की सरकार की अनियोजित आर्थिक नीतियों तथा ऋण लेने की प्रक्रिया में भी भ्रष्टाचार के कारण प्रदेश कर्ज में डूब गया है। 
 

suman

This news is suman