कार्यकर्ताओं से मिलने रीवा पहुंचे दीपक बावरिया, CM शिवराज को लिया आड़े हाथों

7/30/2018 11:48:54 AM

रीवा : मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया रविवार को रीवा में मौजूद रहे। सर्किट हाउस में उन्होंने सभी छोटे-बड़े नेता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की। इसी बीच भावी नेताओं और कार्यकर्ताओं का शक्ति प्रदर्शन भी किया गया। इस दौरान बावरिया ने शिवराज सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार सरकारी खर्चे से जनआशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। भारतीय जनता पार्टी केवल मतलब की राजनीति कर रही है उन्हें जनता से कोई लेना-देना नहीं है। यह पार्टी केवल जनता के सामने राजनीतिक ढोंग करने का काम कर रही है।

पूरा प्रदेश भष्टाचार से लिप्त’
उन्होंने कहा कि शिवराज के राज में पूरा प्रदेश भष्टाचार में लिप्त हो गया है, राज्य में आज बेरोजगारों की फौज बन चुकी है, यहां का पढ़ा-लिखा छात्र चपरासी की नौकरी करने को मजबूर हो गया है। बावरिया ने कहा कि इस सरकार में केवल भाजपा नेताओं या उनके रिश्तेदारों का ही भला हुआ है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सिंह की सरकार मीडिया को साम-दाम-दंड-भेद के साथ लगातार धमकाने का प्रयास कर रही है। साम-दाम-दंड-भेद को उन्होंने विज्ञापन का एक जरिया बताया।



'शिवराज सरकार एक अपराधी सरकार'
उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार मीडिया को लगातार मजबूर कर रही है। पीएम मोदी पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उनकी सभाओं में खाली कुर्सियों को कैमरे के माध्यम से एक अलग ही रूप देने का काम किया जाता है। वहीं, लगातार हो रही रेप की घटनाओं को लेकर कहा कि मामा की सरकार में अब भांजियां सुरक्षित नहीं हैं। शिवराज सरकार एक अपराधी सरकार के रूप में साबित हुई है।



सिंधिया, कमलनाथ पर कांग्रेस की कमान
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव प्रचारक के रूप में सामने आएंगे। सिंधिया ही मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने कहा कि अब भाजपा सरकार को घेरने का काम लगातार शुरू हो गया है। वहीं, कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के असली चेहरे को जनता के सामने लाने का काम करेगी। मुख्यमंत्री की दावेदारी को लेकर उन्होने साफ कहा कि प्रदेश से केवल कमलनाथ और सिंधिया ही नेतृत्व करेंगे।

Prashar

This news is Prashar