चुनाव लड़ने से इंकार चुकी ताई पहुंचीं दिल्ली, हाईकमान से मिलकर ले सकती हैं ये फैसला

4/14/2019 12:00:48 PM

भोपाल: एमपी की 8 लोकसभा सीटो को लेकर भाजपा में मंथन चल रहा है। टिकटों के आवंटन को लेकर पार्टी में खींचतान जारी है। इस बीच इंदौर सीट पर खुद को टिकट की दौड़ से बाहर कर चुकी सुमित्रा महाजन दिल्ली पहुंच गई हैं। यह उन्हें बाबा भीमराव आंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में शामिल होना है। लेकिन इस दौरान उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात पर सबकी नजर है।
 


इंदौर में टिकट को लेकर चल रही खींचतान के बीच महाजन का दिल्ली में होना अहम माना जा रहा हैं। महाजन इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे से मिले सकती हैं। ताई खुद चुनाव लड़ने से मना कर चुकी हैं, लेकिन चाहती हैं कि इंदौर का उम्मीदवार उनकी ही पसंद का हो। 



सूत्रों के मुताबिक ताई इंदौर सीट से अपनी तरफ से दो नाम बड़े नेताओं को दे सकती हैं। चुनाव लड़ने से मना करने के बाद महाजन पहली बार दिल्ली पहुंची हैं। खुद प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी, इसलिए माना जा रहा है कि महाजन उनसे मुलाकात कर सकती हैं।

suman

This news is suman