VIDEO: सागर के इस पेट्रोल पंप पर डीजल नहीं पानी मिलता हैं, संभल कर रहिएगा आप भी

9/3/2018 1:30:14 PM

सागर: प्रदेश में गुंडागर्दी और धांधली चरम सीमा पर है। इसकी एक बानगी सागर में देखने को मिली, जब पेट्रोल पंप पर गाडियों में पैट्रोल की जगह पानी डालने की बात सामने आई। इसके बाद बदनामी के डर से बात छिपाने के लिए पैट्रोल पंप के मालिक और कर्मचारियों ने गुंडागर्दी शुरु कर दी। बता दें कि यहां डीजल की नोजल से पैट्रोल की जगह पानी निकल रहा है।

दरअसल, सागर-बीना रोड पर ओम श्री पेट्रोलियम पर डीजल डलवाना वाहन चालकों को महंगा पडा। यहां डीजल की नोजल से पैट्रोल की जगह पानी निकल रहा है। लेकिन जब पंप कर्मियों को इस बात का पता चला तो उन्होंने भी बिना कुछ देखे गाड़ियों में डीजल की जगह पानी ही भरना शुरू कर दिया।



मामला दबाने के लिए की गुंडागर्दी
इतना ही नहीं मामले की कवरेज के लिए जब हमारे संवाददाता मौके पर पहुंचे तो पंपकर्मी भड़क गए और बदनामी के डर से मामला दबाने के लिए उन्होंने कैमरे पर हाथ लगाकर गुंडागर्दी करना शुरू कर दिया।

ऐसे हुआ खुलासा
दरअसल सागर की तरफ से आ रहे ट्रक नं. MP 09 HG 4144 के चालक अखलाख हुसैन ने बताया की उसने सुबह सात बजे ओम श्री पेटोलियम जरूवाखेडा से 80 लीटर डीजल भरवाया, लेकिन कुछ ही दूरी तय करने के बाद ट्रक झटके लेने लगा और फिर बंद हो गया। इसके बाद जब इंजन के पंप को चलाकर देखा तो उसमें डीजल की जगह पानी आया और टैंक से कई बाल्टी पानी निकाला। इसके बाद ट्रक चालक इसकी शिकायत करने पैट्रोल पंप पहुंचा और जानकारी दी। विवाद बढ़ता देख पंप संचालक ने पैसे लौटा दिए और विवाद शांत कराया। लेकिन ट्रक ड्राइवर ने इंजन में हुए नुकसान की बात कही तो उन्होंने अपना पल्ला झाड़ते कहा कि इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता।



ऐसे ही दूसरे मामले चैम्पियन टैम्पो चलाने वाले व्रजभूषण ने बताया वह रोज की तरह अपने काम पर निकला था। सुबह श्री ओम पेट्रोलियम से चार लीटर डीजल भरवाया। लेकिन चैम्पियन पंप से कुछ ही दूरी पर बंद हो गया जिससे चैक करने के बाद डीजल की जगह पानी निकला। जब पंप वालों से इसके बारे में बात की तो वे इससे पल्ला झाड़ गए।

परेशान होते रहे वाहन चालक
पैट्रोल पंप संचालक की लापरवाही का खामियाजा वाहन चालकों को भुगतना पड़ा और ऐसे में उन्हें हजारों रुपए का नुकसान भी उठाना पड़ा।

Prashar

This news is Prashar