gwalior crime news: बिजली लाइन पर दबंग का कब्जा, लाइन जोड़ने के लिए मांह रहा पैसा

7/12/2022 7:35:25 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मुरार इलाके के साईं नगर स्थित गैस गोदाम के पास एक दबंग ने बिजली की लाइन पर जबरन कब्जा कर लिया और अब वह इलाके के लोगों से  अवैध वसूली कर रहा है। जानकारी के मुताबिक वसूली के बाद ही बिजली की लाइन जोड़ने जा रही है। इसी दौरान लाइन जोड़ने गए एक युवक को करंट लगने से घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और घटना से आक्रोशित लोगों ने आज ग्वालियर एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी और आरोपी पर कार्रवाई की मांग की।

भगवान सिंह राठौर पर इलाक में मनमानी

इलाके के रहने वाले जितेंद्र कुशवाह ने बताया कि उनके इलाके में भगवान सिंह राठौर नाम के व्यक्ति द्वारा बिजली की लाइन पर कब्जा कर लोगों से वसूली कर रहा है। जिसकी शिकायत वह खुद कई बार बिजली विभाग और पुलिस को दे चुके हैं। इसके बावजूद आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है और जब प्रवेश सिंह नाम का व्यक्ति बिजली की लाइन जोड़ने गया तो अचानक से करंट लग गया। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है।

लाइन जोड़ने से पहले आरोपी करता है अवैध वसूली  

मोहल्ले में रहने वाले लोगों का कहना है कि अवैध रूप से बिजली की लाइन पर कब्जा कर वह वसूली कर रहा है। इतना ही नहीं लोगों का कहना है कि पूर्व में भी एक व्यक्ति की बिजली की लाइन की चपेट में आकर मौत हो चुकी है। एसपी ऑफिस में ज्ञापन लेकर पहुंचे साईं कॉलोनी के निवासियों की बात सुनते हुए पुलिस अधिकारियों ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh