सिधिंया को प्रदेशाध्यक्ष बनाने की मांग हुई तेज, फैन्स ने खून से लिखा पत्र

6/5/2019 10:35:29 AM

भिंड: प्रदेश में सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाने की मांग एक बार फिर से जोर पकड़ रही है। सिंधिया समर्थकों और मंत्रियों के बाद अब युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाए जाने की मांग की है। कांग्रेस के युवाओं ने खून से पत्र लिखकर अपनी मांग पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने रखी व चेतावनी दी है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं की जाएगी तब तक वे किसी न किसी रुप में अपनी मुहिम जारी रखेंगे।

इस संबंध में मंगलवार को अटेर कांग्रेस के प्रवक्ता देवेश शर्मा सोनू के नेतृत्व में कांग्रेस नेता गोल मार्केट पर एकत्रित हुए। यहां कांग्रेस नेताओं ने अपने खून से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा, जिसमें मांग की गई कि सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाया जाए। उन्होंने कहा कि अगर सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाया जाता है तो प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। इससे आगामी माह में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को लाभ मिलेगा।



वहीं जिला प्रवक्ता अनिल भारद्वाज ने कहा कि युवा कार्यकर्ताआो की नजर में सिंधिया चुनाव नहीं हारे हैं। उनके साथ चुनाव के समय विश्वासघात हुआ है। इस कारण से उनको चुनाव में हार मिली। देखा जाए तो चुनाव तो गुना-शिवपुरी की जनता हारी है। क्योंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जितना विकास कार्य गुना-शिवपुरी में कराया है। उतना विकास ग्वालियर-चंबल संभाग में किसी भी तत्कालीन सांसद के द्वारा नहीं कराया गया है। कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की नजर में सिंधिया आज भी पार्टी के स्टार नेता हैं और हमेशा रहेंगे। 

meena

This news is meena