श्योपुर में विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी रामकरण जाटव गिरफ्तार

8/9/2022 7:15:12 PM

श्योपुर (जेपी शर्मा): श्योपुर के कराहल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मानसिक रूप से विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मानसिक विक्षिप्त किशोरी की बड़ी बहन ने कराहल थाना पहुंचकर कराहल थाने पहुंचकर जानकारी दी कि खिरखिरी गांव के रहने वाला रामकरण जाटव, किशोरी को उठाकर सोनीपूरा के जंगलों में ले गया। यहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी का पीछा करके पकड़ा 

खेतों में काम कर रहे लोगों ने रामकरण जाटव को देखा गया तो ग्रामीणों ने आरोपी रामकरण जाटव का पीछा किया लेकिन आरोपी को आखिरकार पकड़ लिया गया। उसके  बाद ग्रामीण आरोपी रामकरण जाटव को पकड़कर थाने में ले गए। बड़ी बहन का कहना है कि मेरे पास हमारे पड़ोस में रहने वाले कुछ ग्रामीण आए और मुझसे कहा कि आपकी बहन को रामकरण जाटव उठाकर ले गया है और फिर हम लोगों ने उसका पीछा किया तो आरोपी रामकरण जाटव वहां से भागता हुआ दिखाई दिया। ग्रामीणों के द्वारा आरोपी रामकरण जाटव की जमकर पिटाई लगाकर पुलिस थाना कराहल के हवाले कर दिया।

दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज

कराहल थाना प्रभारी कीर्ति राजावत का कहना है कि आरोपी पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। वहीं किशोरी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। ऊर्जा हेल्प डेस्क प्रभारी कीर्ति राजावत ने तत्काल एक्शन लेते हुए रामकरण जाटव को गिरफ्तार किया है। 

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh