पहली पत्नी के होते हुए दो बच्चों के बाप ने रखी दूसरी औरत, पत्नी ने उठाई आपत्ति तो बेरहमी से की पिटाई, थाने पहुंचा मामला

8/20/2022 6:02:16 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में पति पत्नी और वो वाला मामला सामने आया है। जहां पहली पत्नी के रहते हुए पति ने दूसरी औरत रख ली। इतना ही नहीं जब पत्नी ने इस बात का विरोध किया और भरण-पोषण और बच्चों की परवरिश न करने पर आपत्ति उठाई तो पति ने उसकी सरेआम जमकर पिटाई कर दी। अब पीड़ित महिला मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक मामाला छतरपुर शहर के सिविल लाइन थाने के सामने का है। जहां के रहने वाले खानाबदोश कबीलाई (लोहपीटा) जाति के लोग अपने तंबू/झोपड़ी बनाकर रहते हैं। जिनमें से 40 वर्षीय सुनीता आदिवासी का कहना है कि उसके रहते हुए उसके पति मानसिंह आदिवासी ने दूसरी औरत को रख लिया है जो अब उसके पास ही कबीले में झोपड़ी बनाकर रहते हैं और मुझे जलाते हैं मैं खून आंसू रोती रहती हूं मेरी कोई सुनने वाला नहीं।

महिला के अनुसार, पति से मेरे पहले से दो बच्चे हैं। उनमें से एक दिव्यांग है। अब वह मेरा और बच्चों का भरण पोषण भी नहीं कर रहा, मैं ही मेहनत-मजदूरी करके अपना और बच्चों का पेट पाल रही हूं। ऊपर से मेरी सौत और उसकी बहन मेरे पति को मेरे खिलाफ उल्टा-सीधा भड़काती है जिससे वह मुझे मारता-पीटता और प्रताड़ित करता रहता है। और इस बार तो उसने हद कर दी शराब पीकर मेरी झोपड़ी के सामने उत्पात मचाने लगा और मुझे झोपड़ी से निकालकर सरेराह बीच सड़क पर सबके सामने जमकर पीटा जिससे मैं चोटिल और लहूलुहान हो गई। जिसकी शिकायत मैनें थाने में कर दी ही।

वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस की मानें तो पति पत्नी के विवाद और मारपीट की रिपोर्ट आई है जिसमें 232 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है और महिला के बायानों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News