BJP नेता का काटा चालान तो दे डाली TI को धमकी, वीडियो वायरल

1/22/2019 5:43:53 PM

जबलपुर: एक तरफ तो बीजेपी प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार का पुतला फूंक रही है दूसरी तरफ खुद ही बीजेपी नेताओं द्वारा कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है। जिसका उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है। जिसमें एक भाजपा नेता की दबंगई सामने आई है। क्योंकि यह वीडियो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सामने आया है तो यह बीजेपी की हार की बौखलाहट को भी बयान करता है।



यह पूरा मामला जिले के तीन पत्ती चौराहे का है। जहां ट्रैफिक पुलिस द्वारा नो पार्किंग जोन पर खड़े वाहनों के ऊपर चालानी कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के एक पदाधिकारी की नो पार्किंग जोन में खड़ी कार का चालान टी आई रविकांत शुक्ला द्वारा किया गया। नेता चालानी की कार्रवाई से इस कदर ख़फ़ा हुए की थाना प्रभारी को ही बर्बाद करने की धमकी दे डाली। वे खुद को किसी मुख्यमंत्री से कम न समझ रहे थे। लेकिन पुलिस कर्भी भी देश भक्ति जन सेवा के स्लोगन को पूरा करते हुए अपनी ड्यूटी में जुटा रहा।



मामला यहीं खत्म नहीं हुआ बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष का पुलिस से जोर शोर से विवाद हो गया। देखते ही देखते भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल के साथ अन्य नेता और कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई को गलत बताते हुए धमकी देते हुए अपशब्दों का प्रयोग करने लगे। जिसकी वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।

 

-

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR