कंप्यूटर बाबा की गिरफ्तारी पर देव मुरारी बापू ने जताई खुशी , बोले- मेरी भविष्यवाणी सच साबित हुई

11/8/2020 3:49:50 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): विधानसभा उपचुनाव के बाद मध्य प्रदेश प्रशासन हरकत में आ गया है। हाल ही में फ्रांस के राष्ट्रपति का विरोध करने पर कांग्रेस विधायक आरीफ मसूद का कॉलेज जमींदोज करने के बाद रविवार सुबह नर्मदा न्यास के पूर्व अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा के आश्रम और विश्राम गृह को ढहा दिया गया। इस एक्शन के बाद जहां कांग्रेस नेता व कलोता समाज में विरोध के स्वर उठे हैं वहीं संत देव मुरारी बापू ने इंदौर प्रशासन का धन्यवाद किया है। साथ ही दावा किया कि मेरी भविष्यवाणी सच साबित हुई है।



दरअसल, इंदौर प्रशासन ने रविवार सुबह बड़ी कार्रवाई करते हुए कहा कि कंप्यूटर बाबा के गोमटगिरी स्थित आश्रम और आरामगाह को 100 से अधिक निगम वाहनों और बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचकर ध्वस्त कर दिया। साथ ही शांति भंग करने के आरोप में वारंट जारी कर कंप्यूटर बाबा सहित कुल 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



कंप्यूटर बाबा पर कार्रवाई को लेकर देव मुरारी बापू ने खुशी जताई है उन्होंने कहा कि अब कंप्यूटर बाबा गए हैं अभी तो कमलनाथ जेल जाएंगे। मेरी भविष्यवाणी सच साबित हुई। बता दें कि 14 अक्टूबर 2019 को देवमुरारी बापू ने भोपाल की धरती से कंप्यूटर बाबा के जेल जाने की भविष्यवाणी की थी। देवमुरारी बापू कंप्यूटर बाबा के खिलाफ टीटीनगर थाने में जान से मारने के मामले में प्रकरण दर्ज करा चुके है। बापू ने कहा ईश्वर के घर देर है अंधेर नहीं ईश्वर के घर देर है, अंधेर नहीं। 

meena

This news is meena