क्या भाजपा के नेताओं ने जनता को बांटे नकली इंजेक्शन? संजय शुक्ला ने CM शिवराज से पूछा सवाल

5/11/2021 11:32:23 PM

 

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि इंदौर में नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन की सप्लाई की स्थिति को स्पष्ट किया जाए। उन्होंने यह सवाल किया है कि भाजपा के नेताओं के द्वारा इंदौर में जनता को जो रेमडेसिवीर इंजेक्शन बांटे गए, क्या वह नकली थे ? भाजपा के नेता उनके द्वारा की गई इंजेक्शन की खरीदी के बिल सार्वजनिक करें।
विधायक शुक्ला ने कहा कि नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन से मौत होने की कहानी एक के बाद एक सामने आती जा रही है। कल सबसे पहले एक ही परिवार के 2 सदस्यों की इस नकली इंजेक्शन से मौत का मामला सामने आया था। उसके बाद तो बहुत से लोग ऐसे सामने आ गए जिन्होंने की इंजेक्शन देने वालों में से किसी का चेहरा पहचान लिया और कहा कि उन्होंने भी इंजेक्शन इसी व्यक्ति से खरीदा था। इस पूरी स्थिति पर विधायक शुक्ला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है।
शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह यह बताएं कि आखिर इंदौर में कितने नकली इंजेक्शन का उपयोग कितने मरीजों पर हुआ है। क्या यह नकली इंजेक्शन कालाबाजारी करने वालों के द्वारा ही बेचे गए थे। शुक्ला ने सवाल किया कि क्या भाजपा के नेताओं के द्वारा अपने बंगले पर जो शहरवासियों को इंजेक्शन बांटे गए, उसमें भी नकली इंजेक्शन शामिल थे? कांग्रेसी नेता ने कहा कि यह तो सभी को मालूम है कि इंदौर में सांसद से लेकर भाजपा से जुड़े विधायक तक के पास बड़ी संख्या में यह इंजेक्शन मौजूद थे। जो इन लोगों के द्वारा नागरिकों को बांटे गए हैं। ऐसे में यह प्रश्न लाजमी है कि आखिर इन नेताओं के पास यह इंजेक्शन कहां से आए। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि भाजपा के नेताओं के द्वारा यह इंजेक्शन खरीदे गए होंगे और फिर जनता को वितरित किए गए।
इस स्थिति में यह आवश्यक है कि भाजपा के नेता इंजेक्शन की खरीदी के अपने बिल को सार्वजनिक करें। शुक्ला ने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि भाजपा के नेताओं के द्वारा वितरित किए गए इंजेक्शन का बैच नंबर क्या था ? उन्होंने कहा कि जनमानस में फैलते संशय को देखते हुए यह आवश्यक है कि सरकार स्थिति स्पष्ट करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News