दिग्विजय ने हाथ जोड़कर की नाराज कांग्रेसियों से अपील, कमलनाथ पर लांछन मत लगाओ, सब मुझसे बात करो.. टिकट वितरण में गलती भी स्वीकारी!

10/23/2023 4:51:22 PM

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने टिकट वितरण पर कांग्रेस नेताओं की नाराजगी पर बड़ा बयान दिया है। टिकट बंटने के बाद से नाराज चल रहे नेताओं से दिग्विजय सिंह ने अपील करते हुए कहा है, कि मेरी सभी नेताओं से अपील है, कमलनाथ पर लांछन मत लगाओ, जिसे बात करनी है मुझसे बात करो।


प्रेस कांफ्रेंस में दिग्विजय सिंह ने कहा कि सत्य की विजय हो असत्य का नाश हो। जिसका पालन कभी बीजेपी ने नहीं किया। 1985 में मैं पहली बार प्रदेश अध्यक्ष बना। सबसे खराब काम उम्मीदवार चयन करना ही होता है। क्योंकि जो भी उम्मीदवारी बताता है वो कहता है की मैं 25 हजार से कम वोटों से नहीं जीतूंगा। 4 हजार दावेदार थे, उनमें से हम 229 को ही चुन सकते हैं। हम सभी को टिकट नहीं दे सकते। उम्मीदवारों का नाराज होना स्वाभाविक है। अब तक के मेरे करियर में सबसे पारदर्शी तरीके से चयन किया गया है।

Digvijaya Singh की प्रेस कांफ्रेंस



दिग्विजय ने आगे कहा कि चार अलग तरह की कंपनियों ने टिकट वितरण के लिए सर्वे किया है। करीब 90% टिकट सर्वे के आधार पर ही दिया गया है। इस दौरान दिग्गी ने ये भी माना की टिकट वितरण में थोड़ी गड़बड़ी हुई है। नाराज कार्यकर्ताओं से दिग्गी ने कहा कि भरोसा रखिए। सारे मतभेद भुलाकर मिलकर काम करिए, और कांग्रेस की सरकार बनाइए। जिसे टिकट मिला उसके लिए काम करिए। जो भी नाराज है उनसे बात करेंगे। दिग्विजय ने आगे कहा कि मुझे और सुरजेवाला को नाराज नेताओं को समझाने की जिम्मेदारी दी गई है। हम कमलनाथ पर प्रेशर नहीं डालने चाहते।

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari