सिंधिया के समर्थन में उतरे दिग्विजय, बोले- Public Servant कांग्रेस में नहीं होते क्या

11/26/2019 11:57:43 AM

भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर स्टेटस बदलने पर प्रदेश की राजनीति में भूचाल-सा आ गया है। हर तरफ अफवाहों का बाजार गर्म है। हालांकि सिंधिया खुद भी कांग्रेस का साथ छोड़ने जैसी अफवाहों और भाजपा में जाने जैसे दावों को खंडन कर चुके हैं। इसी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने सिंधिया का बायो बदलने को सही ठहराते हुए कहा कि प्रोफाइल में गलत क्या लिखा है, सही लिखा है। 



दरअसल, दिग्विजय सिंह कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रोफाइल बदलाव को सही बताय है। उन्होंने कहा सिंधिया ने सही लिखा है। मैं भी अपनी प्रोफाइल चेंज करता हूं। इसमें क्या गलत है, हर व्यक्ति को ट्विटर हैंडल पर अपने बारे में लिखने का अधिकार है। पब्लिक सर्वेंट कांग्रेस में नहीं होते क्या। सिंधिया ने भी साफ कर दिया वह कांग्रेस के हैं, थे और रहेंगे। हर बात में बिना मतलब राजनीति नहीं करनी चाहिए।



गौरतलब है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से 'कांग्रेसी परिचय' हटाकर खुद को जनसेवक और क्रिकेट प्रेमी बताया है। इससे पूर्व सिंधिया ने अपने ट्‍विटर प्रोफाइल पर अपना पद कांग्रेस महासचिव 2002-2019 लिखा था। उनके यूं अचानक बायो बदलने पर अफवाहों का बाजार गर्म है। हालांकि सिंधिया ने खुद सारी बातों को निराधार बताया है।

 

meena

This news is Edited By meena