दिग्विजय ने टेरर फंडिंग मामले पर हुई कार्रवाई पर कमलनाथ को दी बधाई, शिवराज को लिया आड़े हाथों

8/24/2019 3:10:31 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में टेरर फंडिंग के खिलाफ हुई कार्रवाई के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ सरकार को बधाई दी है। टेरर फंडिंग के इस मामले पर दिग्विजय ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ-साथ गृहमंत्री अमित शाह और एनएसए अजीत डोभाल पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने टेरर फंडिंग के मामले में आरोपियो को पूर्व में दी गई जमानत के लिए शिवराज से सफाई मांगी है।



दिग्विजय ने शिवराज से पूछा सवाल
एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने टेरर फंडिंग रैकेट के पर्दाफाश के लिए एमपी की कमलनाथ सरकार को बधाई दी है। दिग्विजय ने कहा कि इसके दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। टेरर फंडिंग के मामले पर दिग्विजय ने शिवराज से सवाल पूछा कि आखिर कैसे उन्होंने टेरर फंडिंग मामले के आरोपियों की जमानत होने दी। उन्होंने पूछा अगर उन्हें जमानत मिल भी गई तो भी तत्कालीन सरकार ने इसके खिलाफ अपील क्यों नहीं की।


ट्वीट कर अमित शाह-अजित डोभाल पर हमला
दिग्विजय सिंह ने इस मामले को लेकर गृहमंत्री अमित शाह और एनएसए अजित डोभाल पर जमकर निशाना साधा। दिग्विजय ने अपने ट्वीट में शिवराज सिंह चौहान से पूछा कि पाकिस्तान लिए खुफियागिरी करने वालों को बचाने वाले दोशद्रोही हैं कि नहीं। दिग्विजय ने गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल पर हमला करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि देशद्रोही तो आपके घर में निकले।

क्या है टेरर फंडिंग मामला
बता दें कि शुक्रवार को मध्य प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते ने आतंकवादियों को पैसा पहुंचाने के आरोप में सतना से सुनील सिंह, बलराम सिंह, और शुभम मिश्रा नामक 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।  ये तीनों आरोपी पाकिस्तान के विभिन्न फोन नंबरों पर संपर्क कर बड़ी धनराशि का लेन-देन आतंकवादियों के साथ करते थे। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एटीएस द्वारा आईपीसी की धारा 123 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar