दिग्विजय ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बताया 'चोर' का मतलब

9/27/2018 5:38:38 PM

सतना: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। कुछ समय पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम को चोर कहा था। राहुल के इस बयान पर सतना में दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'चोर' शब्द कोई गाली नहीं है। 'कृष्ण' माखन चोर थे और मोदी राफेल चोर हैं। 

बीते दिनों राहुल गांधी ने कहा था कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने हमारे पीएम को चोर कहा है। राहुल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया में नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता का मजाक बनाया जा रहा है। उन्हें झूठा पीएम भी कहा जा रहा है।  

दिग्विजय सिंह ने कहा कि संसद की गरिमा हम ही रखे, बीजेपी के लोग नहीं, यह अच्छी बात नहीं है। व्यापम घोटाले का जिक्र करते हुए दिग्विजय ने कहा कि यह विश्व का सबसे बड़ा घोटाला है और बहुत ही दुख की बात है, कि इस घोटाले के प्रमाण नष्ट करने वाला जेल में नहीं है। दिग्गी ने कहा कि हमने कोई भी गलत दस्तावेज पेश किया है तो पुलिस या सीबीआई को हमारे खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए। परंतु बीजेपी की लीगल सेल को पुलिस और सीबीआई पर भरोसा ही नहीं है। हैरतंगेज बात है कि चोर चोरी पकड़ने वाले पर ही मामला दर्ज करवा रहा है। यह शिवराज और उनके साथियों को बचाने की कोशिस है।
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar