दिग्विजय ने धक्का देकर युवक को उतारा था मंच से, BJP ने किया सम्मानित

4/23/2019 5:37:24 PM

भोपाल: एमपी की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की सभा में पीएम मोदी की तारीफ करने वाले युवक को जहां धक्का मारकर मंच से नीचे उतरवा दिया था। वहीं बीजेपी युवक को भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर में बुलाकर उसका सम्मान किया है। सम्मान समारोह के दौरान बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि, युवक ने सम्मान करने लायक काम किया है। 




क्या है मामला
दरअसल, सोमवार को भोपाल के ईटखेड़ी में एक चुनावी सभा के दौरान एक दिग्विजय सिंह ने लोगों से पूछा कि किसी के खाते में पंद्रह लाख रुपए आए क्या? इस पर एक युवक के हां कहने पर दिग्विजय सिंह ने उसे मंच पर बुला लिया। इसके बाद युवक माइक पर अचानक पीएम मोदी का गुणगान करने लगा। वह एयर स्ट्राइक की तारीफ करने लगा। इस पर दिग्विजय सिंह भड़क गए और युवक को जबरन धक्‍का देकर मंच से नीचे उतरवा दिया। 
 

शिवराज ने जताई आपत्ति
इस मुद्दे को लेकर बीजेपी दिग्विजय सिंह पर हमलावर है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया कि,पहले बुलाना और फिर बेइज्जत करके उतार देना दिग्विजय सिंह की फितरत है। दिग्विजय सिंह ने केवल एक युवक का नहीं बल्कि पूरे प्रदेश और देश के युवाओं का अपमान किया है।
 

suman

This news is suman