दिग्विजय पर टिप्पणी करने के बाद सिंघार को सीएम हाउस बुलाकर कमलनाथ ने दी ये सलाह

9/4/2019 10:08:07 AM

भोपाल: मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह और वन मंत्री उमंग सिंघार के बीच बढ़ते विवाद को देखकर सीएम कमलनाथ ने सिंघार को सीएम हाउस बुलाकर चर्चा की। सीएम ने इस विवाद पर नाराजगी जाहिर की है। कमलनाथ नेउमंग सिंघार को इस मुद्दे पर आगे चुप रहने की सलाह दी है।



मिली जानकारी के अनुसार सीएम कमलनाथ ने उमंग सिंघार को ऐसी किसी भी बयानबाजी से बचने के लिए कहा है, जिससे सरकार की छवि खराब होती हो। सीएम कमलनाथ ने वन मंत्री उमंग सिंहार के अलावा मंगलवार शाम पार्टी के कई और बड़े नेताओं से भी मुलाकात की, जिसमें कैबिनेट मंत्री कमलेश्वर पटेल, हर्ष यादव, जीतू पटवारी और कांग्रेस प्रदेश मीडिया प्रभारी शोभा ओझा शामिल थीं। मंगलवार सुबह उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह को ब्लैकमेलर तक करार दे दिया और उन पर रेत खनन करवाने के आरोप लगाए हैं। 

दोनों नेताओं का अधिकार है, कमलेश्वर पटेल
दिग्विजय और सिंघार के बीच चल रही तनातनी को लेकर कैबिनेट मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि पत्र लिखना और जवाब देना दोनों नेताओं का अधिकार है। दिग्विजय सिंह सीनियर नेता हैं उन पर किसी तरह की टिप्पणी करना ठीक बात नहीं है बल्कि उमंग सिंघार के बयान पर मैं और कुछ ज्यादा नहीं कह सकता।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar