शिवराज को कोरोना होने पर दिग्विजय का तंज, आपकी जगह हम होते तो पुलिस हमें गिरफ्तार कर लेती!

7/25/2020 1:25:18 PM

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से जानकारी देते हुए खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की। जिसको लेकर अब तमाम नेता उनके जल्द ही ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए शिवराज के जल्द ठीक होने की कामना की, साथ ही उनपर निशाना भी साधा है। 
 


दिग्विजय सिंह ने कहा है कि इस बात का दुख है कि शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए। लेकिन आपको सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना था। जो आपने किया नहीं। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी। लेकिन आप पर कैसे करते’।



आपको बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों उपचुनाव की तैयारियों को लेकर दो से तीन जिलों में रैली कर चुके हैं। इस बीच वे कई लोगों से मिले। जिसके चलते इस बात की उम्मीद भी जताई जा रही है कि शिवराज सिंह चौहान के कोरोना होने के बाद भी उनसे कई लोगों ने मुलाकात की होगी। जिसके चलते खुद सीएम ने ट्वीट करते हुए अपने साथियों से टेस्ट करवाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि ‘मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं’।



ज्योतिरादित्य सिंधिया औऱ नरोत्तम ने भी की जल्द ठीक होने की कामना...
शिवराज के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनते ही सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा ने भी उनके जल्द ही ठीक होने की कामना की है। सिंधिया ने कहा है कि ;ईश्वर से शिवराज सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ। आप जल्द ही स्वस्थ होकर प्रदेशवासियों की सेवा करें,ऐसी कामना करता हूं।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar