दिग्विजय बोले- कांग्रेस को खत्म करना है, तो बाद में कर लेना, पहले ये करो

5/21/2020 3:44:43 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी में शामिल हुए 22 विधायकों को लेकर बड़ा हमला बोला है। दिग्विजय सिंह ने विधायकों के संबधित क्षेत्र की जनता से अपील की है कि बीजेपी के इन 22 विधायकों को हराना जरुरी है। दिग्विजय सिंह ने तर्क देते हुए कहा कि यदि ये विधायक जीत गए तो राजनीतिक पार्टिया जनता के दरवाजे पर जाने की बजाय विधायक खरीदना शुरु कर देंगी और वो दिन दूर नहीं जब विधायकों की मंडी लगा करेंगी। साथ ही उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि यदि आपको कांग्रेस को हराना है तो बाद में हरा लेना लेकिन पहले लोकतंत्र बचाने के लिए वोट की कीमत को बरकरार रखने के लिए इन 22 विधायकों को हराना होगा।

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए 22 विधायकों के क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि आप कांग्रेस समर्थक हो या बीजेपी के इन 22 विकाऊ विधायकों का हराना देश के लोकतंत्र के लिये जरूरी है। क्योंकि अगर ये जीत गए तो ये परंपरा हर पार्टी में चल पड़ेगी जनता चुनाव में वोट दे ना दे विधायक खरीदो और सरकार बनाओ। और राजनीतिक पार्टियां जनता के दरवाजे पर जाने के बदले विधायक खरीदना ज्यादा आसान काम मानेगी और करेगी जनता के वोट की अहमियत खत्म हो जाएगी विधायकों की मंडी लगेगी बड़े नेता दलाल बन बैठेंगे और अगर ये 22 बुरी तरह हार गए तो मध्यप्रदेश और आपका क्षेत्र एक मिसाल बन जायेगा देश मे कोई भी पार्टी विधायक खरीदने को तैयार नही होगी और कोई विधायक भी बिकने को तैयार नही होगा।


अगर आपको कांग्रेस को खत्म करना है तो इसके बाद के हर चुनाव में आपके पास मौका होगा हरा देना कांग्रेस को लेकिन लोकतंत्र बचाने का जनता के वोट की कीमत को बरकरार रखने का ये आखिर मौका है । उसके बाद बीजेपी वाले बीजेपी को कांग्रेस वाले कांग्रेस को वोट देना लेकिन ये 22 जब जब जिस जिस पार्टी से चुनाव लड़े इनको किसी भी पार्टी के टिकट पर जिंदगी भर मत जितने देना यही लोकतंत्र के लिये आपका योगदान होगा कृपया इस मैसेज को उन 22 जहां जहां से जिस भी पार्टी से चुनाव लड़े उस क्षेत्र में पहुंचा कर लोकतंत्र बचाने के काम मे भारत देश की मदद करे। इसी प्रकार देश का लोकतंत्र बचेगा भारत देश बचेगा ।



आपको बता दें कि सिंधिया समेत उनके समर्थक 22 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वायंन कर ली थी। इसके बाद बीजेपी बहुमत में आ गई और कमलनाथ सरकार गिर गई थी। नए मुख्यमंत्री के तौर पर शिवराज सिंह ने बतौर सीएम शपथ ग्रहण की।

meena

This news is Edited By meena