दिग्विजय का PM मोदी से सवाल, क्या शाहनवाज और नकवी पर लव जिहाद का कानून लागू होगा?

12/26/2020 12:58:20 PM

राजगढ़: मध्य प्रदेश में लव जिहाद कानून को शिवराज कैबिनेट मीटिंग में मंजूरी मिल गई है और जल्द ही विधानसभा में भी पारित कर दिया जाएगा। लेकिन इससे पहले मध्य प्रदेश के राज्यसभा सासंद दिग्विजय सिंह ने लव जिहाद को लेकर भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा। राजगढ़ में एक सभा में बोलते हुए दिग्विजय ने कहा कि भाजपा के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी व भाजपा नेता शहनवाज हुसैन कौन है और उनकी पत्नी हिन्दू है, इन पर लव जिहाद कानून लागू होगा क्या? वो अपराधी नहीं है क्या?

PunjabKesari

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा के केन्द्र सरकार में मुस्लिम मंत्री और राष्ट्रीय नेताओं को टारगेट करते हुए लव जिहाद कानून पर सवाल उठाए हैं और भाजपा से जवाब मांगा। दिग्विजय सिंह ने आज मध्य प्रदेश के राजगढ़ में लव जिहाद कानून पर कहा- अब यही है, लव जिहाद के कानून अगर लागू कर रहे हैं, तो मुख्तार अब्बास नकवी जो है इनके मंत्री है, इनकी इनके पत्नी कौन है हिंदू है , शाहनवाज खान कौन है, उनकी पत्नी कौन है , हिन्दू है, इन पर लव जिहाद कानून लागू होगा क्या? वो अपराधी नहीं है क्या? 

PunjabKesari

कोई हिन्दू लड़का मुस्लिम लड़की घर में ले आएगा तो उस पर भी लव जिहाद बनेगा ? इस प्रश्न का कोई उत्तर नहीं देता, कहते है दिग्विजय सिंह उल्टी सीधी बातें करता है। मोदी जी से कोई प्रश्न पूछले तो वो राष्ट्र द्रोही। इस पूरे देश मे मोदी शाह के जोड़े ने अमीर को और अमीर कर दिया, गरीब और गरीब होते जा रहे है।

PunjabKesari
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News