एग्जिट पोल्स पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उठाए सवाल, X पर लिखा - नतीजे घोषित होने तक मतगणना एजेंट्स अपनी टेबल ना छोड़ें..

Sunday, Jun 02, 2024-01:03 PM (IST)

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए आखिरी चरण का मतदान भी पूरा हो गया है। नतीजों को लेकर आए एग्जिट पोल पर अब सियासत चर्चा तेज हो गई है। इसी कड़ी में राजगढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने एग्जिट पोल पर सवाल उठा दिया है। उन्होंने एक्स पर लिखा है कि राजगढ़ लोक सभा क्षेत्र तीन ज़िलों में फैला हुआ है - राजगढ़, गुना और आगर मालवा। अगर किसी TV चैनल को यहाँ Exit poll करना था तो उसको इन तीनों ज़िलों में अपने लोग भेजने थे। क्या उन्होंने भेजे? 


राघोगढ़ से लेकर सुसनेर तक एक ही दिन में एक साथ वोट डालकर बाहर आ रहे लोगों से पूछना कि किसको वोट दिया और exit poll तैयार करना संभव नहीं। इसके लिए कम से कम 100 लोगों से ऊपर की टीम चाहिए। टीवी चैनलों के Exit Polls में राजगढ़ शामिल नहीं है। 


मेरी अपने सहयोगियों और समर्थकों से अपील है कि मतगणना पर ध्यान रखें ताकि कोई गड़बड़ी ना होने पाये। राजगढ़ में चुनाव आप सबकी कड़ी मेहनत और जनता के समर्थन से लड़ा गया है। बस एक काउंटिंग वाले दिन की मेहनत बाकि है। हमारे मतगणना एजेंट्स से बस एक अनुरोध और है। जब तक नतीजा घोषित ना हो जाए तब तक अपनी टेबल ना छोड़ें। हम लड़े हैं और हम जीतेंगे!!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News