कांग्रेस पार्टी में मचे घमासान पर बोले दिग्विजय सिंह, सोनिया गांधी और सीएम कमलनाथ करेंगे फैसला

9/6/2019 1:47:43 PM

भोपाल: कमलनाथ सरकार में मंत्री उमंग सिंघार और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बीच हुई बयानबाजी के बाद पार्टी में घमासान मचा हुआ है। दोनों के विवाद से पार्टी की अंदरुनी कलह भी खुलकर सामने आई है। ऐसे में शुक्रवार को दिग्विजय सिंह ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमारी लड़ाई बीजेपी से है और विपक्षी पार्टी इसी का फायदा उठाना चाहती है। दिग्विजय ने पार्टी में जारी बयानबाजी पर नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील कि है कि वे अनुशासन न तोड़े।



मेरी राजनीतिक लड़ाई बीजेपी से है
इन दिनों मप्र में मचे सियासी घमासान को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा मेरी राजनीतिक लड़ाई बीजेपी से है। मैं उस विचारधारा से समझौता नहीं कर सकता। पिछले 4-5 दिन से जो कुछ चल रहा है, वो पूरे तरीके से सीएम कमलनाथ और सोनिया गांधी को देखना है। वहीं, पार्टी में जारी बयानबाजी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, मेरी अपील है कि लोग अनुशासन का पालन करें। वो बीजेपी को कोई मौका न दें। हर पार्टी में अनुशासन होना चाहिए, कोई कितना भी बड़ा व्यक्ति हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। 

आरोपों से विचलित नहीं हुआ, दिग्विजय
अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा मुझे राजनीति में आए 50 साल हो गए हैं। मैं कभी आरोपों से विचलित नहीं हुआ। प्रदेश की जनता जानती है दिग्विजय सिंह क्या है। हर व्यक्ति को पोस्टर लगाने का अधिकार है, किसी को भी उस पर आपत्ति नहीं होनी चाहिए। सांसद होने के नाते मुझे चिट्ठी लिखने का अधिकार है। बीजेपी नेताओं के सरकार विरोधी बयानों पर सिंह ने कहा कि बीजेपी विपक्ष में बैठना पचा नहीं पा रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar