कर्मचारियों के आगे हुए नतमस्तक दिग्विजय सिंह, कहा-आपके वोटों के बिना नहीं जीत पाउंगा

3/28/2019 10:21:45 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बुधवार को भोपाल में हुए सरकारी कर्मचारी संघों के होली मिलन समारोह में 16 साल पहले हुई भूल-चूक के लिए माफी मांगी। उन्होंने 2003 के विधानसभा चुनाव के पहले हुई एक ‘सियासी भूल’ के लिए भोपाल के कर्मचारियों के रुबूरु हुए तथा उनसे माफी मांगी।



दरअसल, भोपाल सीट से टिकट मिलने के बाद दिग्विजय सिंह पहली बार कर्मचारी संगठनों के बीच में प्रचार-प्रसार के लिए गए थे। टीटी नगर में आयोजित संयुक्त कर्मचारी संघ के होली मिलन कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुझे बदनाम किया जाता है कि मैं कर्मचारी विरोधी हूं। मुझसे कहीं भूल चूक हो गई तो 15 साल के बाद भी आज होली का त्यौहार है, मुझे माफ कर दो, मैं आपके वोटों के बिना जीत नहीं पाऊंगा।



दिग्विजय ने आगे कहा कि मेरे शासनकाल में कर्मचारियाें काे केंद्र के समान समय पर महंगाई भत्ता दिया गया। अनुकंपा नियुक्तियां भी दी गईं। इस दौरान दिग्विजय ने स्व. एनपी शर्मा, स्व. देवी प्रसाद शर्मा समेत कई वरिष्ठ कर्मचारी नेताओं को याद भी किया। राज्य सरकार पब्लिक सेक्टर अंडरटेकिंग में जहां जरूरत पड़ेगी वहां कंधे से कंधा मिलाकर लड़ाई लडूंगा. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं जुमलेबाजी नहीं करता...आपके समर्थन की आशा है आप निराश नहीं करेंगे.

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR