दिग्विजय सिंह ने PM मोदी को पत्र लिखकर पूछा, क्या 'बैटमैन' आकाश व प्रज्ञा ठाकुर को माफ कर दिया?

7/18/2019 12:38:09 PM

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कई सवाल पूछे हैं। पत्र में दिग्विजय सिंह ने पूछा कि क्या उन्होंने भाजपा नेता आकाश विजयवर्गीय, साध्वी प्रज्ञा, विश्वास सारंग, प्रहलाद पटेल और जालम सिंह पटेल को माफ कर दिया ?



दिग्विजय सिंह ने साध्वी प्रज्ञा के बारे में पूछते हुए पीएम मोदी से सवाल किया कि क्या उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर को नाथूराम गोडसे पर बयानबाजी के लिए माफ कर दिया। उन्होंने आगे लिखा कि मैं यह देखना चाहूंगा कि आपके द्वारा कही गई बात का वास्तव में असर होता है या यह चिंता सिर्फ हाथी के बाहरी दांत की तरह है। 



इसके अलावा उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा पर भी निशाना साधा। उन्होंने पूछा कि नरोत्तम मिश्रा ने खुलकर बोला कि कम उम्र में गलती हो जाती है। क्या वे इन पर कार्रवाई करेंगे? उन्होंने पूछा कि इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत के लिए दिन-रात एक करने वाले विश्वास सारंग के ऊपर क्या कार्रवाई करेंगे? वे अदालत में सुनवाई के दौरान भी मौजूद थे। 



पीएम मोदी ने जताई थी नाराजगी
इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगरनिगम कर्मियों से बैट से पिटाई के मामले में पीएम नरेन्द्र मोदी ने नाराज़गी जताई थी। उन्होंने 2 जुलाई को भाजपा संसदीय दल की बैठक मेंसाफ कहा था कि बेटा किसी का भी हो अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दुर्व्यवहार करने वाले लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए।



वहीं भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने पर पीएम मोदी ने नाराजगी जताई थी। पीएम मोदी ने कहा था कि वे प्रज्ञा ठाकुर को मन से कभी माफ नहीं करेंगे।
 

meena

This news is Edited By meena