‘मैं बूढ़ा हो गया हूं’ सिंधिया के बयान पर दिग्विजय का तंज- हमें तो 75 का होकर भी बुढ़ापा महसूस नहीं हुआ

5/22/2022 11:58:04 AM

अशोकनगर(गजेंद्र लोधी): हाल ही में मध्य प्रदेश के अशोकनगर में केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी उम्र को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भले ही में 51 का दिखता हूं लेकिन मैं बुढ़ापे में इंटर कर चुका हूं। इसे लेकर जहां विपक्षी नेताओं ने जमकर मजे लिए थे। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी और पूर्व सीएम कमलनाथ का उदाहरण देकर तंज कसा। वहीं उनके इस बयान से अटकलों का दौर भी शुरु हो गया। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका इशारा उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया की राजनीति में एंट्री कराने की ओर हैं।



दरअसल, शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि मैं जवान शायद दिखता हूं पर बुढ़ापे की ओर इंटर कर रहा, उन्होंने यह भी कहा था कि अब 20 साल पहले जैसी मेरी स्थिति नहीं रही लेकिन विचारधारा मेरी प्राचीन है। इस बयान के बाद पूरे प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है।



वहीं दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सिंधिया पर निशाना साधा कि आप 52 साल में ही बुढ़ापा महसूस करने लगे हैं लेकिन मैं और कमलनाथ जी 75 वर्ष के हो गए हैं लेकिन अभी तक बुढापा महसूस नहीं किया। प्रदेश के राजनेता या आमजन इस बयान पर कयास कुछ भी लगा लें लेकिन सिंधिया का इशारा कहीं और था उन्होंने अपने बुढ़ापे बाले बयान से सीधा सीधा इशारा कहीं और किया था। कहीं ऐसा तो नहीं कि ग्वालियर के महाराज अब उनके बेटे की राजनीति में एंट्री करवा रहे हो, यह बयान ग्वालियर के युवराज को राजनीति में एंट्री करने का संकेत देता है।

वहीं युवराज महा आर्यमन सिंधिया का शिवपुरी द्वारा भी तय कर दिया है। वह 23 मई को शिवपुरी में विशाल रोड शो करेंगे ओर राजनीति में अपने पिता का सहयोग कर सकते। तो हम यह भी कह सकते हैं कि सिंधिया ने सीधे-सीधे अपने बेटे की ओर इशारा किया था कि अब मैं बुढ़ापे की ओर एंटर कर रहा हूं लेकिन मेरा बेटा मेरी जगह लेकर जनता के बीच रहकर जनसेवा करेगा।

meena

This news is Content Writer meena