RSS प्रमुख के बयान पर बोले दिग्विजय, क्या PM मोदी के दबाव में चीन के लिए रास्ता खोल रहे भागवत?

8/13/2020 5:51:54 PM

भोपाल: कोरोना वायरस को लेकर देश की अर्थव्यवस्था में खासा असर पड़ा है। जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को मंदी से उबारने के लिए वोकल फॉर लोकल का मं त्री दिया। इसमें आत्मनिर्भर बनने हेतू स्वदेशी अपनाने की बात कही गई। लेकिन आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का कहना है कि स्वदेशी का अर्थ जरूरी नहीं की विदेशी सामानों का बहिष्कार किया जाए। भागवत के इस बयान से कांग्रेस को केंद्र में बैठी बीजेपी को घेरने का मौका मिल गया है। 


मोहन भागवत के बयान को लेकर कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि क्या मोहन भागवत जी के विचार संघ द्वारा संचालित स्वदेशी जागरण मंच के विरुद्ध नहीं हैं? क्या मोहन भागवत जी गोविंदाचार्य जी से इस बारे में विचार विमर्श करेंगे?



अपने अगले ट्वीट में पीएम मोदी और बाबा रामदेव को भी निशाने में लेते हुए दिग्विजय ने कहा है कि इसके बाद दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि क्या मोहन भागवत जी अपने इस बयान से मोदी जी के दबाव में चीन के लिए रास्ता तो नहीं खोल रहे हैं?  एक समय रामदेव भी चीनी सामान का बहुत विरोध करते थे लेकिन अब वे भी चुप हैं। क्या वे भी दबाव में हैं?

Vikas kumar

This news is Vikas kumar