दिग्विजय ने ट्वीट कर कसा तंज, सिंधिया-शिवराज को लिया आड़े हाथों

7/13/2020 1:57:13 PM

भोपाल: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मध्यप्रदेश में मंत्रियों को विभागों का बंटवारा कर दिया गया है। हालांकि ये बंटवारा 12 जुलाई को देर रात किया गया। इससे पहले शिवराज ने 11 जुलाई को ग्वालियर में इसके संकेत दिए थे कि रविवार को विभागों का बंटवारा किया जाएगा, जिसके बाद रविवार को पूरे दिन इंतजार करने के बाद विभागों के बंटवारे की सूची सामने आई। विभागो के बंटवारे में जिस तरह के कयास लगाए जा रहे थे, हुआ वही। दरअसल प्रदेश मे बीजेपी की सरकार बनने के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की अहम भूमिका रही। ऐसे में सिंधिया खेमे के विधायकों को उनके मनमुताबिक विभाग मिलना भी लाज़मी था। लेकिन वहीं दिग्विजय ने विभागों के बंटवारे को लेकर ट्वीट करते हुए सिंधिया और शिवराज पर तंज कसा है।

दिग्विजय ने ट्वीट कर कसा तंज

दिग्विजय ने लिखा कि परिवहन और राजस्व विभाग में सिंधिया जी की इतनी रुचि क्यों है, समझदार लोग समझते हैं। अपने इस ट्वीट के जरिए दिग्विजय ने सिंधिया और शिवराज को आड़े हाथों लिया। साथ ही दिग्विजय ने लिखा कि आखिर 11 दिनों के वर्कआउट के बाद  लूट का बंटवारा हो गया। परिवहन , राजस्व जलसंसाधन आदि गये भगोड़ों को और एक्साइज़ शहरी विकास गये भाजपा को। देखते हैं 3 महीने की अंतरिम सरकार कितना अपना भला करती है और कितना जनता का। यह भी देखना है इस अंतरिम मंत्रिमंडल की कितनी बात अधिकारी मानते हैं।

बंटवारे से पहले दिग्विजय का ट्वीट

बंटवारे से पहले भी दिग्विजय का एक ट्वीट सामने आया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मध्यप्रदेश मंत्रीमंडल में विभागों के बंटवारे को पूरी बीजेपी दिल्ली से ले कर भोपाल में वर्कआउट चल रहा है। यह मंत्रीमंडल के बंटवारे का झगड़ा नहीं है यह लूट के बंटवारे का झगड़ा है। परिवहन, एक्साइज, राजस्व शहरी विकास आदि सिंधिया जी नहीं छोड़ना चाहेंगे। क्यों, समझ जाओगे !

Vikas kumar

This news is Vikas kumar