भारत जोड़ो यात्रा के ऑफिशियल बैनर पोस्टर में मेरी तस्वीर न लगाई जाए: दिग्विजय सिंह

10/30/2022 2:47:22 PM

भोपाल (विवान तिवारी): कांग्रेस नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra) नवंबर के अंत तक एमपी के बुरहानपुर में प्रवेश कर सकती है। इस यात्रा को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) ने प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ (kamal nath) को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के ऑफिशियल बैनर पोस्टर में अपनी तस्वीर न लगाने की गुजारिश की है।

मुझे पोस्टर्स से दूर रखा जाए: दिग्विजय सिंह

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पत्र में लिखा है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के किसी पोस्टर में मेरी तस्वीर न लगाए जाए। मुझे यात्रा के द्वारा लगाए जाने वाले बैनर और होर्डंग पोस्टर से दूर रखा जाए। उन्होंने आगे लिखा क यात्रा के पोस्टर में सिर्फ सोनिया गांधी, राहुल गांधी, खड़गे और कमलनाथ की तस्वीरें ही हो। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में यह यात्रा सफलता के नए आयाम स्थापित करें और कार्यकर्ताओं में एक नय जोश और उमंग का संचार करें। 

बता दे कि राहुल गांधी की भारत जोड़ा यात्रा सितंबर माह से कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली जा रही है। उन्होंने लिखा कि प्रदेश में यात्रा को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से संपर्क किया जा रहा है। कमलनाथ को संबोधित करते हुए लिखा कि अपने जिला स्तर पर यात्रा की तैयारियों के लिए जिला यात्रा प्रभारियों को तैनात कर जवादारी दी है।

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh