डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के रिश्तेदार की कार ट्रक से टकराई, पति ICU में पत्नी की मौत

7/26/2019 12:34:04 PM

ग्वालियर: आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टोल प्लॉजा के समीप एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। इसमें मप्र चेंबर ऑफ कॉमर्स ग्वालियर के संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल और उनकी पत्नी हादसे का शिकार हो गए। दुर्घटना इतनी तेज थी कि पत्नी रेनू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंगवाल को ग्वालियर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के शिकार दंपति बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के रिश्तेदार हैं। सूरज बड़जात्या, व्यापारी प्रशांत गंगवाल के बहनोई हैं।



जानकारी के अनुसार, काचरी के टोल प्लॉजा पर टोल की पर्ची कटाने लाइन में लगे ट्रक से तेज रफ्तार इनोवा भिड़ गई। हादसे के बाद हाईवे पेट्रोलिंग टीम ने कार सवार को निकाला तथा सिविल अस्पताल ब्यावरा पहुंचाया।प्रशांत गंगवाल को गंभीर अवस्था में ग्वालियर अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका आईसीयू में इलाज किया जा रहा है। गंगवाल पति-पत्नी दोनों देवास के पास रतनगिरी क्षेत्र में प्रसन्न जी महाराज के कार्यक्रम से लौट रहे थे। तभी तेज गति से इनोवा कार एक ट्रक में जा घुसी।



हादसे के तुरंत बाद ही पीछे आ रहे उनके रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे। वे गंभीर घायल प्रशांत को ग्वालियर लेकर पहुंचे। वहीं, रेणू का पोस्टमॉर्टम ब्यावरा में गुरुवार को सुबह किया गया, इसके बाद परिजन शव लेकर रवाना हो गए। 

meena

This news is Edited By meena