इंदौर के की एंड का पार्लर में मसाज के नाम पर चल रहा था गंदा धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी 3 लड़कियां, संचालक समेत ग्राहक फरार

9/17/2022 6:27:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस ने अचानक छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने मौके से 3 युवतियों को हिरासत में लिया है। वही मौके से मुख्य संचालक और अन्य लोग फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

मामला भवर कुआं थाना क्षेत्र के साहिल अपार्टमेंट KI एन्ड KA नाम से संचालित होने वाला मसाज पार्लर अनैतिक गतिविधियों का अड्डा बन चुका था मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने देर रात छापे मारी की। वहां मौके से तीन युवतियों को तो हिरासत में लिया है लेकिन मुख्य संचालक विजय परमार और अन्य दो ग्राहक पुलिस को आंख में धूल झोंक कर भागने में कामयाब हो गए। वहीं पुलिस को देख एक युवती रोने लगी उसने बताया कि वह आज पहली बार यहां आई है। उसे संचालक ने बुलाया था। पुलिस ने मौके पर कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

जब पुलिस पहुंची तो युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थी। हालांकि बताया जा रहा है कि यह पहला मामला नहीं है। भवर कुआं में पिछले दिनों दो ऐसी बड़ी कार्यवाही और देखने को मिली थी, जहां जिस्मफरोशी के इस धंधे को संचालित करने के लिए अब टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। जहां ग्राहकों के लिए वेबसाइट और अन्य एप्लीकेशन के माध्यम से लड़कियों के फोटो उपलब्ध कराए जाते हैं। पुलिस ने मोबाइल फोन भी बरामद किए जिनके डाटा खंगालने के बाद अन्य और भी इस जिस्मफरोशी से जुड़े लोगों की जबान तक पुलिस के हाथ पहुंचेंगे।

meena

This news is Content Writer meena