इंदौर में आफत की बारिश, पानी में तैरती नजर आई कार, घरों में घुसा पानी

7/14/2022 1:33:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर में बीती रात बारिश ने आफत मचा दी। पूरे शहर में तेज बारिश का सिलसिला शाम 7 बजे से जो शुरू हुआ तो वह देर रात तक जारी रहा। कहीं सड़के तालाब बनी तो कहीं कहीं घरों में पानी भर गया। वहीं चंद्रभागा इलाके में तो इतना पानी जमा हो गया कि कार तैरती नजर आई। साथ ही कई जगह के वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए। जहां मंदिर के बाहर भी कई फुट तक पानी नजर आया।

गुरुवार सुबह आलम यह था कि कई बिल्डिंगों में गाड़ियां डूबी नजर आई। अल सुबह तक लोग अपने घरों से पानी निकलते रहे। बारिश के साथ तेज हवा भी चली। पंढरीनाथ इलाके में पेड़ कार पर गिरने से कार दब गई। इसी के साथ देर रात स्थिति को देखते हुए निगमायुक्त प्रतिभा पाल नगर निगम के कंट्रोल पहुंची। जहां वह हर स्थिति पर नजर बनाए हुए थी।



बात करे बीआरटीएस की तो हर बार बारिश में सबसे ज्यादा परेशानी वहीं आती है। पूरी सड़क पर पानी भर जाता है। वहां निगम अमला देर रात पानी निकासी के लिए लगा रहा। साथ ही कई अधिकारी भी देर रात सड़कों पर नजर आए। इंदौर में हर बार तेज बारिश में निचले इलाकों में पानी भर जाता है। वहां भी निगम का अमला सक्रिय नजर आया।

meena

This news is Content Writer meena