पांच हजार दो नहीं तो 20 हजार लेकर दर्ज करा दूंगी रेप की FIR! MP पुलिस का घिनौना चेहरा

4/17/2021 6:54:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के जुनी थाना की एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फीस वाली पुलिसकर्मी के नाम से मशहूर यह महिलाकर्मी बड़े से बड़े गुनाहगार को पैसे लेकर एफआईआर होने से बचा लेती है। खास बात यह कि इसकी फीस आपके गुनाह पर डिपेंड करती है।

पहले लोग अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस के पास जाते थे लेकिन अब अपराधी पुलिस की शरण में जाते हैं और मोटा चढ़ावा चढ़ाकर कानून की सजा से बच जाते हैं। पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार का जीता जागता उदाहरण है जुनी थाने में पदस्थ महिला उपनिरीक्षक कृष्णा जो छेड़छाड़ के केस बचाने के 5 हजार और रेप केस से बचाने के 20 हजार रुपए लेती है। बड़े से बड़ा अपराधी इस पुलिसकर्मी की शरण में जाता है और मुंहमांगे दाम देकर सजा से बच जाता है।

सबइंस्पेक्टर कृष्णा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है इसमें वह छेड़छाड़ की शिकायत में आरोपी को बचाने के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रही है। इतना ही नहीं उसने युवक को पैसे नहीं देने पर केस दर्ज करने की धमकी भी दी। महिला अधिकारी जांच के नाम पर पूर्व में भी युवक को थाने बुला चुकी है। फीस वाली महिला का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

meena

This news is Content Writer meena