धर्मशाला को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक युवक की डंडों से पीट पीटकर हत्या

10/17/2022 3:40:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र के जम्बुडी हप्सी में धर्मशाला को इस्तेमाल करने को लेकर गांव को दो समुदाय में विवाद हो गया था। वही विवाद में एक युवक को डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। वही पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के जमम्बूडी हप्सी का है। जहां गांव में गुर्जर समाज की धर्मशाला को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। सोमवार सुबह एक पक्ष कई लोगों के साथ मिलकर ने दूसरे पक्ष के युवक पर डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गंभीर चोट लगने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हमले के दौरान परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद भी पुलिस तुरंत मौके पर नहीं पहुंची। इससे नाराज होकर परिजनों ने युवक के शव को थाने के सामने रखकर थाने का घेराव किया। पुलिस ने परिजनों को आरोपियों को गिरफ्तार करने और सख्त कार्रवाई का आश्वाशन दिया। इसके बाद परिजन माने और थाने का घेराव खत्म किया।

दरअसल, जमम्बूडी हप्सी गुर्जर बहुल क्षेत्र है। यहां समाज की धर्मशाला है। धर्मशाला चलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। सोमवार सुबह घनश्याम मौर्य पर आशीष, सुनील, रवि, अनिल कायत ने डंडों से हमला कर दिया। सभी मिलकर युवक को बुरी तरह पीटा। इससे घटनास्थल ही युवक की मौत हो गई। सभी आरोपी एक ही परिवार के है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

meena

This news is Content Writer meena